भोजपुरी हीरो पवन सिंह ने कर दी सनी लियोनी के साथ ऐसी हरकत की सबको आ जाये शर्म।

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपनी गायकी के दम पर वह देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी राज करते हैं। उनका पॉपुलर गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ विदेशों में भी खूब बजाया गया है.

भोजपुरी के बाद अब पवन सिंह पिछले दो सालों से हिंदी और भोजपुरी मिक्स गाने लेकर आ रहे हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. इसी क्रम में अब भोजपुरी स्टार ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक और म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया है, जिसके जरिए वह बॉलीवुड की ‘लैला’ यावी सनी लियोनी के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. उनका गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया.

पवन सिंह और सनी लियोनी का गाना डीआरजे रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल द्वारा रिलीज किया गया है. इसके बोल हैं ‘तेरी लाल चुनरिया’. वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह और सनी लियोनी के बीच कमाल की केमिस्ट्री दिख रही है. इसमें एक्ट्रेस का बॉलीवुड अंदाज और पवन का भोजपुरी स्वैग अच्छा लग रहा है. सनी अपने डांस मूव्स से सभी को कायल करती नजर आ रही हैं.

गाने की धुन ‘लैला मैं लैला’ की तर्ज पर तैयार की गई है. पवन सनी के अंदाज से इंप्रेस नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं, ‘टूट ना जाए मेरा सब्र…’ गाना इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. इसे 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि ‘तेरी लाल चुनरिया’ को पवन सिंह ने अपनी दमदार आवाज से सजाया है और उनका साथ दिया है सिंगर ज्योतिका टांगरी ने. दोनों की आवाज में गाना खूब चल रहा है. इसके संगीतकार जावेद मोहसिन हैं। गाने के बोल रश्मी विरग ने लिखे हैं।