Tuesday, September 27, 2022

Bhagwant Mann का BMW का प्लांट लगाने का प्लान हुआ फ्लॉप , कंपनी ने कहा- ऐसा कोई प्लान नहीं

जब से भगवंत मान(Bhagwat Mann) पंजाब के सीएम बने हैं तब से वह किसी न किसी चीज़ को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं. एक बार फिर से राजनितिक गलियारों में भगवत मान की चर्चा हो रही है. पंजाब की राजनीति में BMW कार कंपनी को लेकर उबाल आया हुआ है. सीएम भगवंत मान ने एक दावा किया था, जिसपर BMW कंपनी का खंडन आ गया, इसके बाद से पंजाब के विपक्षी दल सीएम मान को घेर रहे हैं. सीएम भगवंत मान ने कहा था कि लग्जरी कार कंपनी BMW पंजाब में अपना प्लांट लगाने वाली है. लेकिन इसपर BMW इंडिया की तरफ से ही खंडन आ गया. इसपर बाद में AAP की तरफ से सफाई भी आई.

दरअसल, पंजाब के सीएम भगवंत मान इन दिनों विदेश दौरे पर हैं. जब वह जर्मनी गए तो उन्होंने एक ट्वीट किया. इसमें दावा किया गया कि जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी BMW पंजाब में अपनी ऑटो पार्ट निर्माण इकाई खोलने वाली है. इस बयान को आए कुछ ही घंटे बीते थे कि BMW इंडिया की तरफ से लिखित बयान जारी कर दिया.

BMW का यह बयान आने की देर थी कि विपक्षी पार्टियों ने पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार को घेर लिया. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि यह देश को शर्मिंदा करने जैसा है. भगवंत मान ने दावा किया कि BMW पंजाब में प्लांट लगाने वाली है. लेकिन कंपनी ने प्रेस रिलीज जारी कर इस बयान का खंडन किया है. सिरसा ने आगे लिखा कि केजरीवाल और मान पब्लिसिटी के लिए और कितने झूठ बोलेंगे? यह हर भारतीय को शर्मिंदा करने जैसा है.

हालांकि, पूरे विवाद के बीच अबतक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर BMW का प्लांट पंजाब में लगने की बात कितनी सच थी. लेकिन इस बीच BMW ने इंवेस्ट पंजाब के के ट्विटर अकाउंट पर किए गए कमेंट को हटा लिया है. इंवेस्ट पंजाब ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया था कि जिसमें भवगंत मान के BMW ऑफिस जाने की तस्वीरें पोस्ट की गई थीं. इसके जवाब में BMW ने लिखा था कि आगे रोमांचक समय है. लेकिन अब उन्होंने इसको डिलीट कर दिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular