कपिल शर्मा के फैंस के लिए आई बुरी खबर कपिल शर्मा को आया हार्ट अटैक?पराठा खिलाने वाले पर केस दर्ज।

कॉमेडियन कपिल शर्मा को ‘हार्ट अटैक परांठा’ परोसना दुकानदार वीर दविंदर को महंगा पड़ गया है और अब उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वायरल वीडियो देखने के बाद हाल ही में कपिल शर्मा ‘हार्ट अटैक’ पराठा खाने जालंधर पहुंच गए। परांठा खाने के बाद कपिल शर्मा ने उनकी खूब तारीफ की. लेकिन अब परांठा बनाने वाले वीर दविंदर के खिलाफ जालंधर के थाना 6 में मामला दर्ज किया गया है. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है.

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के मुताबिक, वीर दविंदर ने कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ को पराठे खिलाने के लिए देर रात तक अपनी दुकान खुली रखी। इस सिलसिले में वीर दविंदर के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दविंदर सिंह ने पुलिस पर उन्हें कमरे में बंद कर पीटने का आरोप लगाया है. जालंधर प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वीर दविंदर ने SHO अजैब सिंह पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगाया.

वीर दविंदर ने बताया कि वह देर रात मॉडल टाउन स्थित अपनी दुकान पर परांठे बनाकर ही अपने परिवार का पेट भरते हैं। लेकिन जैसे ही SHO अजायब सिंह को खबर मिली कि कपिल शर्मा उनकी दुकान पर परांठे खाने आए हैं तो उन्होंने वीर दविंदर को उठाया और उसकी पिटाई कर दी. वीर दविंदर ने बताया कि उन्हें कुछ घंटों तक कमरे में बंद रखा गया और गलत व्यवहार किया गया. पराठा बनाने वाले वीर दविंदर ने अब SHO के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

SHO ने कही ये बात

वहीं, SHO अजायब सिंह ने बताया कि उन्हें इलाके के निवासियों से शिकायत मिली थी कि दविंदर सिंह रात 10 बजे से 2 बजे तक परांठे बनाने का काम करता है और जो लोग उसके पास परांठे खाने आते हैं, वे खूब गंदगी मचाते हैं.