Baba Bageshwar Ram Temple: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बीच आया बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का बयान, बोले- आज तो हमारे हनुमान जी भी…

Baba Bageshwar Ram Temple: आज का दिन का इंतजार पूरा ही देश कर रहा था क्योकि 500 सालों से प्रभु श्री राम के स्वागत के लिए देश की नज़रें टिकी हुई थी लेकिन अब वह सपना साकार होने जा रहा है. आज अयोध्या में प्रभु श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सम्मिलित होने के लिए देश की बड़ी से बड़ी हस्ती अयोध्या पहुंच रही है ऐसे में देश के प्रधानमंत्री भी अभी हाल ही में अयोध्या पहुंचने वाले हैं.

Old Coin Sell: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर यह 2 रुपए का सिक्का भर देगा आपकी झोली, जानिए क्या है इसमें खास

लेकिन इन सब के बीच एक और बयान सामने आया है जो की बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री का बयान (Baba Bageshwar Ram Temple) है. बाबा बागेश्वर महाराज भी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए पहुंच चुके हैं ऐसे में उन्होंने एक बयान भी जारी किया है जिसमें उन्होंने यहां तक कहा है कि आज भारत के लिए गौरव का दिवस है और भारत आज नया आयाम लिख रहा है.

Ram Mandir News: इधर प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी, उधर ISRO ने दिखाया अंतरिक्ष से राम मंदिर, देखिए कितना अद्भुत लग रहा है अंतरिक्ष से राम मंदिर?

अपनी बात को पूरा करते हुए बागेश्वर महाराज ने यह भी कहा कि धर्म विरोधियों की छटनी बढ़ गई है राम राज्य का प्रारंभ हो गया हृदय गदगद है हमारे हनुमान जी भी खूब नाच रहे हैं हम भी बेहद प्रसन्न हैं संपूर्ण भारत को शुभकामनाएं।