4 महीने बाद जेल से बाहर खुली हवा में सांस लेने का मौका मिला आजम खान को,लेकिन फिर जेल में बंद…

0
1452

समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद आजम खान और उनके बेटे को जिला कारागार से एडीजी कोर्ट में ले जाया गया! सुबह 6:30 बजे पीएसी और उत्तर प्रदेश पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच बीते 4 महीने से जेल में बंद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम को पेशी के लिए ले जाया गया!

मामला क्या था

आजम खान, उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम पर प्रमाण पत्र का आरोप लगाया गया था जिसके चलते वह तकरीबन 5 महीने से जिला कारागार सीतापुर में बंद है! जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के खिलाफ कई मामले दर्ज है इन मामलों में लगातार सुनवाई जा रही है! बीते 4 महीने से देश में चल रहे कोरोनावायरस के चलते वह सीतापुर कारागार में ही बंद है! जिसके चलते कोर्ट बंद थे और उनकी पेशी भी बंद थी!

सीतापुर वापस पहुंचे आजम खान

कोरोनावायरस की चलते आजम खान और उनकी परिवार से मुलाकात का दौर भी बंद था और एक लंबे समय के बाद पुलिस आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम को मुरादाबाद कोर्ट में पेश होने के चलते सीतापुर जिला कारागार से कड़ी सुरक्षा के बीच लेकर रवाना हो गई! मुरादाबाद में हुई पेशी के बाद देर रात तक उन्हें वापस सीतापुर कारागार लाया गया जहां उनकी पत्नी बंद है!