Monday, January 30, 2023

Atal Bihari Vajpayee के किरदार में दिखेंगे Pankaj Tripathi! फिल्म का पोस्टर हुआ जारी…

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की जयंती पर, उनकी बायोपिक ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) के निर्माताओं ने फिल्म से पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)  के पहले लुक का अनावरण किया। रविवार को, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने चरित्र की एक झलक देते हुए देखे जा सकते हैं। कैप्शन में, पंकज त्रिपाठी ने पंडित धीरेंद्र त्रिपाठी की कुछ पंक्तियां लिखी हैं, जिसमें लिखा है, “ना मैं कहीं डगमगाया, ना मैं कहीं सर झुकाया, मैं अटल हूं।”

Pankaj Tripathi ने रिवील किया लुक!

फिल्म से अपने फर्स्ट लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने हिंदी में लिखा, “मुझे पता है कि ‘अटल’ जी (Atal Bihari Vajpayee) के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए संयम के साथ अपने व्यक्तित्व पर काम करना मेरे लिए जरूरी है. मैं दृढ़ हूं. मुझे विश्वास है कि मैं उत्साह और मनोबल के साथ अपनी नई भूमिका के साथ न्याय कर सकूंगा।” उन्होंने एक वीडियो मोंटाज भी शेयर किया और हिंदी में लिखा, ‘मुझे इस दुर्लभ व्यक्तित्व को पर्दे पर चित्रित करने का अवसर मिला है। मैं भावुक और आभारी हूं।” मैं अटल हूं भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लेजेंड स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। यह विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित है और जीशान अहमद और शिव शर्मा द्वारा सह-निर्मित है।

Read More: Atal Bihari Vajpayee का Sonia Gandhi पर फूटा था गुस्सा! पारा चढ़ने पर भी मर्यादा नहीं भूले थे पूर्व पीएम…

Atal Bihari Vajpayee को ट्रिब्यूट!

‘Main Atal Hoon’ हमारे बहुमुखी पूर्व प्रधान मंत्री की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक कवि, राजनेता, नेता और मानवतावादी भी थे। जब से निर्माताओं ने घोषणा की कि अटल जी की बायोपिक में पंकज त्रिपाठी अटल जी की भूमिका निभाएंगे, दर्शक पंकज त्रिपाठी को हमारे पूर्व प्रधानमंत्री के अवतार में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पंकज त्रिपाठी का पहला लुक जारी होने के तुरंत बाद, उनके कई सहयोगियों और प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में जाकर उत्साह व्यक्त किया। धवानी भानुशाली ने हाथ जोड़कर इमोजी छोड़ा। एक फैन ने कहा, ‘इसका इंतजार नहीं कर सकता। दूसरे ने लिखा, “बेसब्री से इंतजार।”

RELATED ARTICLES

Most Popular