Tuesday, September 27, 2022

52 के उम्र में विराट-रोहित जैसे दिग्गज को छोड़ा पीछे, 31 गेंदों में ठोक दिया 89 रन…

जैसा की आप लोगों को मालूम है कि दुनिया में इस समय काफी क्रिकेट खेला जा रहा है जिसमें सभी खिलाड़ी अपनी क्षमता के अनुसार खेलते हुए दिखाई देते हैं और अब एक ऐसा ही क्रिकेट लीग इंग्लैंड में भी चल रही है जिसका नाम द हंड्रेड मैंस कंपटीशन है! वहीं दूसरी ओर भारत में भी महाराजा ट्रॉफी केएससीए T20 लीग खेला जा रहा है जिसमें काफी सारे युवा क्रिकेटर खेलते हुए दिखाई दिए और आज के समय में यदि कोई खिलाड़ी 33 या फिर 35 आयु में भी क्रिकेट खेल रहा होता है तो फैंस उनके संन्यास की बातें तक जाते हैं!

लेकिन कई सारे ऐसे भी होते हैं जो कि क्रिकेट को अलविदा कहना पसंद नहीं करते हैं! इससे तो प्रतीत होता है कि उनका क्रिकेट से कितना ज्यादा लगाओ है और आप भी अब इस आर्टिकल के माध्यम से ऐसे ही भारतीय खिलाड़ी के बारे में पड़ेंगे जिन्होंने 1 साल की उम्र में वह कर दिखाया जो युवा क्रिकेटर भी नहीं कर सकते!

यह आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों भारत में महाराजा T20 लीग खेले जा रहे हैं और इसमें 18 मुकाबला गुलबर्गा और हबली के बीच खेला गया था और इस मैच में गुलबर्गा के ओपनर जेसवाथ आचार्य ने 89 रनों की जबर्दस्त पारी खेली है और इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 7 छक्के भी लगा दिए हैं! वही हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि उनकी उम्र अब 52 साल की हो चुकी हैं और इस उम्र में भी उन्होंने ओपनिंग करते हुए 58 गेंदों का सामना किया है और 89 रन बना दिए! बता दे कि 27 गेंद डॉट बॉल थी और 31 गेंदों पर 89 रन बनाये है!

यहां की जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली जो कि बड़े बल्लेबाज माने जाते हैं और कई मैचों में उन्होंने भी काफी अच्छी पारियां खेली हैं लेकिन आईपीएल को छोड़ इन दोनों बल्लेबाजों ने एक भी भारतीय घरेलू T20 लीग में 7 छक्के नहीं लगाए!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular