Monday, January 30, 2023

Asif Khan Case: SI समेत 3 जवानों को दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने दिया पुरस्कार! कही ये बात…

Asif Khan Case: कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान के दिल्ली पुलिस के एसआई सहित 2 जवानों के साथ अभद्रता करने का मामला लगातार बढ़ता नजर आ रहा है। जानकारी के अनुसार, कमिश्नर संजय अरोड़ा ने सब-इंसपेक्टर अक्षय और उनके साथ में मौजूद 3 और पुलिस के जवानों को 5-5 हजार रुपये का इनाम दिया है। पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने मौके पर मौजूद जवानों को शाबाशी भी दी है। सीपी संजय अरोड़ा ने ये कहते हुए कि जवानों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि आपने सिचुएशन को अच्छे से संभाला, ‘Very Well Done’.

SI के साथ हुई थी अभद्रता!

कांग्रेस नेता Asif Khan ने पुलिस पेट्रोलिंग टीम को धमकी दी और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। डीसीपी ईशा पांडे ने कहा कि पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को सूचना मिली थी कि दिल्ली के ओखला इलाके में स्थित तय्यब मस्जिद के पास 20-30 लोगों की भीड़ लगी हुई है। पेट्रोलिंग टीम ने वहां जाकर देखा तो MCD चुनाव में कांग्रेस की पार्षद उम्मीदवार अरीबा खान के पिता और पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान अपने समर्थकों के साथ वहां मौजूद थे। जो वहां माइक से उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

Read More: Waseem Akram के कमरे से पुलिस को मिली कांग्रेस नेता की बेटी! बोली “उसकी गलती नहीं मैं अपनी मर्जी से गई”

Asif Khan Case
Asif Khan ने पुलिस को दी गालियां!

इस पर एसआई अक्षय ने पूर्व विधायक आसिफ को चुनाव आयोग की अनुमति के बारे में पूछा, तो वो गुस्सा हो गए। इतना ही नहीं आसिफ ने अपना पारा खोते हुए एसआई अक्षय के साथ अभद्रता करते हुए उन्हें गालियां दी और उनके साथ धक्का-मुक्की भी की। कांग्रेस नेता ने इस संबंध में शिकायत दी, जिसके आधार पर FIR दर्ज कर ली गई। बताते चले कि इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular