देखें NDTV की सच्चाई,सच्चाई जानकर आप भी कहेंगे इससे बड़ा चोर कोई नही…

0
39822

एनडीटीवी को देश में कोई ना जाने ऐसा हो नहीं सकता तो ऐसा ही हाल दूरदर्शन का भी है! दोनों देश के प्रसिद्ध चैनलों में से एक है! लेकिन आजकल इन दोनों चैनल के बीच नोकझोंक देखी जा रही है! दूरदर्शन के पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने अपने आपको मीडिया हाउस बताने वाले एनडीटीवी की पोल खोल कर रख दी है! एनडीटीवी वह चैनल है जो लगातार दूसरे मीडिया चैनल को गोदी मीडिया कहता आया है! लेकिन दूरदर्शन के पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने उसकी ही पोल खोलते हुए कहा कि असल में गोदी मीडिया बाकी कोई और नहीं है बल्कि एनडीटीवी खुद है जो कांग्रेस के बड़े नेताओं की गोदी में बैठकर बना है!

अशोक श्रीवास्तव ने एनडीटीवी की पोल खोलते हुए कहा कि साल 2004 के बाद जब देश के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह बने थे और कांग्रेस की सरकार थी तब इस चैनल के लॉन्च की पार्टी प्रधानमंत्री के कार्यालय में हुई थी! दूरदर्शन के पत्रकार ने कहा कि एनडीटीवी प्राइवेट चैनल है और जबकि दूरदर्शन तो सरकार का चैनल है! दूरदर्शन ने एनडीटीवी पर आरोप लगाते हुए कहा कि एनडीटीवी को बनाने के लिए दूरदर्शन के उपकरण चुरा लिए गए थे! यह मीडिया देश के सरकारी चैनल के टेप चुराकर, उपकरण चुराकर ऑफिस तक पहुंचा है!

अशोक श्रीवास्तव ने बताया है कि एनडीटीवी पूर्ण रूप से गोदी मीडिया है यह कांग्रेस नेताओं की गोदी में ही बैठकर मीडिया बना है उसकी शुरुआत भी कांग्रेस के नेताओं की गोदी में हुई है! यह चैनल कंटेंट की चोरी उपकरण की चोरी से बना है काले पैसों का कारोबार हुआ है! उनका कहना है कि दूरदर्शन में ऐसा कोई भी नहीं है जो एनडीटीवी की सच्चाई को नहीं जानता है!