योगी पुलिस के पास FIR पहुंचते ही,”अलका-लांबा” के निकले आंसू,बोली में भी किसी की…

0
128201

अलका लांबा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है! उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है! दरअसल उस वीडियो में अलका लांबा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही थी! जिसके बाद खबर आ रही है कि उनके खिलाफ f.i.r हो चुकी है! जैसे ही अलका लांबा के ऊपर एफआईआर दर्ज हुई तो वह विक्टिम कार्ड खेलने लगी! औरत का विक्टिम कार्ड!

दरअसल, अलका लांबा पिछले काफी समय से संघ, बीजेपी और मोदी को गालियाँ दे रही थी, पर इस बार उसने योगी आदित्यनाथ को भी गाली दे दी, अलका लांबा ने आज कहा की – मोदी और योगी दोनों नपुंसक है और मैं दोनों के मुहं पर थूकती हूँ!

अलका लांबा ने कहा MODI-YOGI तुम्हारे मुंह पर थूकती हूँ, तुम दोनों नपुंसक हो,लोगों ने लताड़ा..

उनका मानना था कि योगी आदित्यनाथ भी बीजेपी के बाकी नेताओं की तरह है कि वह उनके ऊपर एक्शन नहीं लेंगे! परंतु कुछ इसका उल्टा ही हो गया और अलका लांबा के ऊपर लखनऊ में एफआईआर दर्ज कर लिया गया! जिसके बाद अब उत्तर प्रदेश पुलिस अलका लांबा की गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं उसे दिल्ली से गिरफ्तार कर लखनऊ लाया जाएगा और बाकी उसका न्याय कानून करेगा!

https://twitter.com/ippatel/status/1264941860801445890

लेकिन जहां लखनऊ पर एफआईआर दर्ज़ होते ही अलका लांबा औरत और बेटी भी बन चुकी है और विक्टिम कार्ड खेलने लगी थोड़ी देर पहले तो दूसरों को गाली दे रही थी अलका लांबा अब क्या कर रही है वह देखिए

जैसे ही लखनऊ से कार्यवाही की बात आई तभी से अलका लांबा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है! अलका लांबा ने लिखा है कि “FIR होने के बाद,मैंने फ़ैसला लिया है कि मैं अपने कहे शब्दों को ना तो वापस लूँगी और ना ही उसके लिए किसी से कोई खेद या माफ़ी ही मांगूंगी,मुझे जो भी सज़ा मिलेगी मैं उसे अपनी #बेटियों के सम्मान में ख़ुशी ख़ुशी स्वीकार करुँगी. आप सभी साथियों का एक बार फिर दिल से आभार Flag of IndiaFolded hands #बेटीबचाओ!”

उनकी इस ट्वीट पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं के सामने आ रही है! साजिया लामी के नाम नाम की एक यूजर ने कहा है कि “अपनी अभ्रद सोच को,जो अपने PM और योगी जी के बारे में व्यक्त की है उसे ‘बेटी के सम्मान’ जैसे अल्फ़ाज़ का हिजाब ना पहनाये!यह सुविधाजनक लैंगिक समानता के खोखले पाठ आपकी भद्दी मानसिकता दर्शाते है!नारी होने का फ़ायदा उठा कर आप पुरुषों के सम्मान की धज्जियाँ नहीं उड़ा सकती!समझ आया मैडम?”

अलका लांबा का एक और ट्वीट आया जिसके अंदर वह दावा कर रही है कि यह वीडियो मेरा पुराना है! इस ट्वीट के अंदर उन्होंने लिखा है कि “मेरा यह वीडियो 2 साल पुराना है, जिसे अब तक लगभग 1 करोड़ लोग देख चुके होंगे, जब अंधभक्तों को मेरे ख़िलाफ़ कुछ नहीं मिला तो वह यह पुराना विडिओ #FIR के लिए खोज कर लाए, BJP महिला नेता ने मेरे ख़िलाफ़ फ़र्जी ट्वीट किया फिर डर कर हटा लिया, मैं 2 साल बाद भी अपनी इस बात पर क़ायम हूँ!”

वही उनके इस ट्वीट पर भी लोग जमकर लताड़ लगा रहे हैं! सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि 2 साल पुराना वीडियो खोजकर किसने पोस्ट किया? खुद अलका लांबा ने ! अब दोष किसी और को दे रही है… कहीं इसके च्यूटर पर किसी और ने तो लौंग इन नही कर दिया?”