अर्णव ने Live Tv शो में इस कांग्रेसी मुख्यमंत्री को कहा सोनिया का चमचा,बोला अरे सुन सोनिया…..

0
1269

भारत और चीन के बीच लद्दाख एलएसी को लेकर तनाव का माहौल है। दोनों देशों के सैनिकों के बीच टकराव के साथ ही राजनयिक स्तर पर भी असंतोष जारी है। सीमा पर तनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट किया कि चीन को करारा जवाब दिया जाना चाहिए। सरकार को वही भाषा बोलनी चाहिए जो चीन समझता है। कांग्रेस नेता ने कहा कि हमारे हथियार अंडे देने के लिए नहीं हैं। इस मुद्दे पर, रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर अनिश्चितकालीन टिप्पणी की।

वास्तव में अधीर रंजन चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा – “हमें उन्हें उनकी भाषा में जवाब देना चाहिए।” हमारी सेना के पास अंडे देने के लिए हथियार नहीं हैं। चीन को आक्रामक तरीके से जवाब देना चाहिए, भारतीय सुरक्षा और क्षेत्रीय अखंडता के मद्देनजर, चीन लगातार हमारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रहा है। हम लाल सेना के सामने आने का जोखिम नहीं उठा सकते। ‘

इस पर, अर्नब ने अपने चैनल रिपब्लिक भारत पर एक डिबेट शो रखा जिसका मुद्दा था – क्या सैनिकों को शहादत के बदले में दुर्व्यवहार वाले हथियार मिलेंगे? इस मुद्दे पर बहस में एक समय था जब अर्नब गोस्वामी ने कहना शुरू किया – क्या नाम है छत्तीसगढ़ के उस मुख्यमंत्री का जो सोनिया गांधी की चमचागिरी करते रहता है। पैनल में से किसी ने बताया कि भूपेश बघेल। इस पर अर्णब कहने लगे- ओ सुनो बघेल..एक एफआईआर इस बात पर भी करा देना कि मैनें पूछा कि क्या आप इटली की सेना के बारे में ऐसे बोलते हो।”

छत्तीसगढ़ के सीएम के लिए अर्नब गोस्वामी की यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कुछ लोग अर्नब की चुटकी लेते हुए लिख रहे हैं कि वह जेल जाने के लिए मानसिक रूप से ठीक नहीं है।

अप्रैल में पालघर में साधुओं की हत्या के बाद, अर्नब ने सोनिया गांधी के लिए अपने चैनल पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके खिलाफ छत्तीसगढ़ के सभी 26 जिलों में उनके खिलाफ 101 प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कांग्रेस नेताओं ने अर्नब पर धार्मिक, सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने की शिकायत की थी और उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी।