Tuesday, September 27, 2022

अर्णव और उद्धव आमने सामने,अर्णव की खुली …

एनसीबी की टीम ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है जिसके तहत उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा! लेकिन इसी बीच रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद रिपब्लिक टीवी के हेड अर्णब गोस्वामी ने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार उनके खिलाफ विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाने जा रही है!

अर्नब गोस्वामी ने अपने चैनल रिपब्लिक भारत पर ‘पूछता है भारत’ में लोगों से पूछा कि क्या मैंने सुशांत को न्याय दिलाने की आवाज बुलंद कर कोई गलती की है? उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि महाराष्ट्र की सरकार अब उनके खिलाफ विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाने जा रहे हैं! रिपब्लिक टीवी के हेड ने चिल्लाते हुए उद्धव ठाकरे, अनिल देशमुख और संजय राउत को संबोधित कर कहा कि आप लोग जहां मुझे बुलाएंगे मैं आ जाऊंगा लेकिन उससे पहले मैं जनता के दरबार में जा रहा हूं!

अर्नब गोस्वामी नहीं महाराष्ट्र की सरकार से कहा कि आप लाइए मेरे खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव मुझे कोई दिक्कत नहीं है! उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ यह लोग मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं! उन्होंने अपने दर्शकों से पूछा कि सुशांत सिंह के लिए न्याय मांगना महाराष्ट्र सरकार का विशेषाधिकार हनन कैसे हो गया?

अपनी बात को आगे रखते हुए वह कहते हैं कि वह चाहते हैं मैं अपने घुटने टेक दूं, उनसे माफी मांग लूं तो उद्धव ठाकरे की सुन लीजिए आप मुझे किसी भी कोट कचहरी थाना या विधानसभा में बुलाएंगे मैं आऊंगा और सीना ठोक कर आऊंगा! आपके आगे हाथ जोड़कर नहीं आऊंगा कभी नहीं! क्योंकि मैंने जो किया है वह बिल्कुल ठीक किया है!

HumLog
HumLoghttp://humlog.co.in/
HumLog.co.in समाचारों व विचारों का ऐसा पोर्टल, जो आप तक उन ख़बरों को लाता है, जिन्हें भारत की मेनस्ट्रीम मीडिया अक्सर दबा देती है या नजरअंदाज करती है.
RELATED ARTICLES

Most Popular