धोनी के हिट होने से सुशांत घमंडी हो गया था,इसलिए इसको कोई काम नही देना चाहता था: अनुराग कश्यप

0
1115
Anurag Kashyap said Sushant was arrogant after MS Dhoni is hit, छिछोरे, Chhichhore, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, Sushant Singh Rajput Bollywood Actor, बॉलीवुड, सुशांत सिंह राजपूत, Sushant Singh Rajput, Bollywood, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, Kangana Ranaut Bollywood Actress, कंगना रनौत, Kangana Ranaut,दिल बेचारा, Dil Bechara Film, फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, Anurag Kashyap Film Director, अनुराग कश्यप, Anurag Kashyap, एमएस धोनी, MS Dhoni: The Untold Story, फिल्म हंसी तो फंसी, Film- Hasi to Fasi, फिल्म शुद्ध देसी रोमांस, shuddh desi romance movie, यशराज फिल्म, YashRaj Film

Anurag Kashyap said Sushant was arrogant after MS Dhoni is hit: छिछोरे (Chhichhore) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput, Bollywood Actor) खुद-कुशी के बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara Film) रिलीज होने वाली है! यह फिल्म पॉपुलर ओवर द टॉप (Popular Over The Top) मीडिया प्लेटफार्म पर रिलीज होगी! इसी बीच फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap, Film Director) ने सुशांत सिंह राजपूत के ऊपर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि वह गैर पेशेवर है!

अनुराग कश्यप ने दिए गए एक इंटरव्यू में आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म एमएस धोनी (MS Dhoni: The Untold Story) की शानदार सफलता का घमंड हो गया था! उन्होंने यह भी दावा किया कि एमएस धोनी की रिलीज से पहले सुशांत सिंह को मुक्काबाज की कहानी सुनाई गई थी लेकिन धोनी के सुपर हिट होने के बाद सुशांत ने कभी फोन नहीं किया!

अनुराग कश्यप के हवाले से फिल्म फेयर ने कहा कि “कुछ साल बाद 2016 में एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी की रिलीज़ से पहले मैंने एक स्क्रिप्ट लिखी थी! उसे लेकर मुकेश ने सुशांत से जाकर कहा कि अनुराग ने एक स्क्रिप्ट लिखी है और वह एक ऐसे ऐक्टर की तलाश कर रहे हैं जो यूपी बेस्ड किरदार को निभा सके! सुशांत ने स्क्रिप्ट सुनी! फिर धोनी रिलीज़ हुई और सफल भी रही, लेकिन उन्होंने कभी फोन नहीं किया! मैं अपसेट नहीं था, आगे बढ़ा और फिर मैंने मुक्काबाज की। यह किसी को परेशान करने जैसा नहीं है! मुझे इसकी आदत है!”

अनुराग कश्यप ने आगे कहा कि “बड़े बैनर की फिल्मों की तरफ आउटसाइडर हमेशा आकर्षित रहते हैं और सुशांत भी ऐसे ही थे उन्होंने यह भी दावा किया कि सुशांत ने उनकी फिल्म हंसी तो फंसी (Film- Hasi to Fasi) को छोड़कर यशराज फिल्म (YRF) की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस (shuddh desi romance movie) के लिए हां कर दिया था!”

उनका कहना है कि “उस वक्त मुकेश छाबरा मेरी ही ऑफिस में काम करते थे हम हंसी तो फंसी को लेकर चर्चा कर रहे थे! हमने सुशांत सिंह राजपूत के साथ शुरुआत की और फिर परिणीति चोपड़ा के साथ संपर्क किया! लेकिन सुशांत सिंह ने हमारी फिल्म छोड़कर यशराज फिल्म (YashRaj Film) की शुद्ध देसी रोमांस के साथ काम करने की डील कर दी! हंसी तो फंसी एक आउटसाइडर की फिल्म थी और सुशांत को यह फिल्म की फिल्म चाहिए थी!”

अनुराग कश्यप ने कहा कि “सुशांत को बड़े बैनर के नीचे अपनी पहचान बनानी थी! मैं जो फिल्म कर रहा था उसे छोड़कर ड्राइव फिल्म करने की वजह यही थी कि उन्हें धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करना ज्यादा पसंद था! अब लोग उसकी खुद-कुशी का इस्तेमाल कर रहे हैं ताकि हर किसी को नीचा दिखा सके!”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की खुद-कुशी ने बॉलीवुड के पर्दे के पीछे का सच सामने ला दिया है और ऐसे में कई बड़े एक्टर और सेलिब्रिटी से जुड़ी हुई कई बातें सामने आ रही है! आए दिन नेपोटिज्म को लेकर खुलकर बात की जा रही है! बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut, Bollywood Actress) जैसी हस्तियों ने भी इसके खिलाफ नाराजगी पेश की है! जिन्होंने आरोप भी लगाया कि बॉलीवुड की इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद को बढ़ावा दिया जाता है! जिसके कारण सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा बड़ा कदम उठा लिया!