Ankita gave jaguar to Bihar Police: सुशांत मामले में जांच करने वाली बिहार पुलिस मुम्बई में पैदल और ऑटो से भटक रहे थे,अंकिता ने अपनी जैगुआर देदी…

0
899
Ankita gave jaguar to Bihar Police, Ankita gave jaguar, Bihar Police, बिहार पुलिस को अंकिता लोखंडे ने दी अपनी जैगुआर, अंकिता लोखंडे की जैगुआर में दिखी बिहार पुलिस, bihar police ankita lokhande residence, ankita lokhande jaguar to bihar police

Ankita gave jaguar to Bihar Police: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस का बहुत समर्थन नहीं मिल रहा है और वे ऑटो रिक्शा और निजी टैक्सी की मदद से अपना काम कर रही हैं। खबर है कि अंकिता लोखंडे से पूछताछ करने के लिए बिहार पुलिस को 3 किमी पैदल चलना पड़ा, जिसके बाद अभिनेत्री ने लौटते समय उन्हें अपनी जगुआर दे दी।

बिहार पुलिस 3 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंची

बिहार पुलिस की टीम फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की मौ-त की जांच कर रही है और टीम फिलहाल मुंबई में है। हाल ही में बिहार पुलिस पूछताछ के लिए सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के घर पहुंची। ऐसा कहा जाता है कि बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस का समर्थन नहीं मिल रहा है और यहां तक ​​कि कोविद -19 की महामारी के बीच भी, टीम ऑटो रिक्शा की मदद से इस मामले में भटक रही है। अंकिता के घर तक पहुंचने के लिए, बिहार पुलिस को 3 किलोमीटर तक पैदल चलना पड़ा, जिसके बाद अभिनेत्री ने अपनी जगुआर दे दी।

न तो कोई टैक्सी मिली और न ही कोई ऑटो रिक्शा

खबरों के मुताबिक, पुलिस टीम को अंकिता के घर तक पहुंचने के लिए लगभग 3 किलोमीटर तक पैदल चलना पड़ा। कोविद महामारी के कारण, उन्हें न तो सड़क पर एक टैक्सी मिली और न ही एक ऑटो रिक्शा। रिपोर्टों के अनुसार, बिहार पुलिस को वाहनों के बारे में मुंबई पुलिस से कोई सुविधा नहीं मिली है।

अंकिता लोखंडे ने अपनी जगुआर बिहार पुलिस को दे दि | Ankita gave jaguar to Bihar Police

बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस अंकिता के घर पहुंची और वहां 1 घंटा बिताया और उससे पूछताछ की। इसके बाद अंकिता ने उसे अपनी जगुआर दे दी ताकि वह गंतव्य तक जा सके। इस कार की फ्रंट सीट पर अंकिता के भाई और पीआर नजर आ रहे हैं, जबकि बिहार पुलिस पीछे है।