Thursday, December 8, 2022

छोटे बच्चे के संस्कार ने जीता Anand Mahindra का दिल ! बोले ‘इसे संयुक्त राष्ट्र का शांतिदूत बनाओ’

Anand Mahindra देश के बड़े उद्योगपतियों में से एक हैं। उनकी व्यस्तता जग-जाहिर है। लेकिन फिर भी वो सोशल मीडिया के लिए समय निकाल लेते हैं। आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर भावुक से लेकर प्रेरणादायक व फनी पोस्ट शेयर करने के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी हर पोस्ट से कुछ न कुछ सिखाने की कोशिश करते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया है। ये वीडियो है एक प्यारे बच्चे की।

छोटे बच्चे का वीडियो हो रहा है वायरल!

यह एक वीडियो पोस्ट है जिसमें Anand Mahindra एक छोटे बच्चे की तारीफ की है। इस वीडियो में एक लड़का फ्लाइट में चल रहा है। इस दौरान वह अन्य यात्रियों का अभिवादन कर रहा है। वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि वो बच्चा हर यात्री के पास से गुजरता हुआ उन्हें हैलो करता है। बाकी लोग भी उसके हैलो का जवाब देते हुए उसे वापस से हैलो कहते हैं।

 Anand Mahindra

Anand Mahindra ने UN चीफ को भेजा सन्देश!

Anand Mahindra ने इस वीडियो को शेयर कर संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस को एक प्यारा संदेश भेजते हुए लिखा है कि, “दुनिया अधिक संघर्ष-ग्रस्त होती जा रही है। रूस की लामबंदी केवल संकटों को बढ़ाती है, लेकिन बच्चे हमें याद दिलाना जानते हैं कि दुनिया कैसी होनी चाहिए। एंटोनियो गुटेरेस को इस बच्चे को शांति और सद्भावना के लिए संयुक्त राष्ट्र का राजदूत बनाना चाहिए.”

वीडियो को मिले लाखो व्यूज!

इस वीडियो को लाखों में व्यूज मिले हैं. इसके साथ ही हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। वहीं कई लोग इस पर अपने नजरिए से कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘एक जमाने में हर कोई बच्चा होता था, बड़े होने का एक ही मलाल होता है कि हममें से ज्यादातर लोग पल में जीना भूल जाते हैं और प्यार फैलाना भूल जाते हैं।’

RELATED ARTICLES

Most Popular