Monday, January 30, 2023

Anand Mahindra ने ट्वीट करके बताया उनके देश के सबसे अमीर आदमी न बन पाने की वजह! जानकार हो जायेंगे हैरान…

Mahindra Group Chairman Anand Mahindra हमेशा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहे हैं और अक्सर व्यवसाय के अलावा ऑफ-बीट विषयों, सफल और प्रेरक कहानियों पर पोस्ट साझा करते हैं। वह अक्सर यूजर्स द्वारा पूछे गए कुछ सवालों का जवाब भी देते हैं। इसी दौरान उन्होंने ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट किया है जो काफी हैरान कर देगा। इस ट्वीट में उन्होंने बताया है की क्यों वो भारत के सबसे अमीर व्यक्ति नहीं बन सकते हैं।

Anand Mahindra
ट्विटर पर दिया सवाल का जवाब!

11 दिसंबर को, Anand Mahindra ने एक ट्विटर यूज़र द्वारा पूछे गए एक महीने पुराने सवाल का जवाब दिया कि वह भारतीयों की सबसे अमीर सूची में नंबर 1 पर कब आएगा। जिस पर महिंद्रा ने जवाब दिया, “सच्चाई यह है कि मैं कभी सबसे अमीर नहीं बनूंगा। क्योंकि यह मेरी इच्छा कभी नहीं थी।” फोर्ब्स के अनुसार, आनंद महिंद्रा 2.1 बिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ 91 वें स्थान पर है। फोर्ब्स इंडिया ने 29 नवंबर को इंडिया रिच लिस्ट 2022 जारी की। सूची के अनुसार, भारत के 100 सबसे अमीर लोगों की कुल संपत्ति 800 अरब डॉलर है।

Read More: कभी Local Bus में सफ़र करती थी Nita Ambani आज हैं लग्जरी Private Jet की मालकिन! सुबह की चाय की कीमत जान चकरा जायेगा सर

Anand Mahindra के जवाब ने जीता दिल!

उनका जवाब देखकर लोगों ने उनकी सराहना की। एक यूजर ने लिखा, “महान दिमाग हमेशा हमारे देश और राष्ट्र के लिए उनके योगदान की बात करते हैं, लेकिन सबसे अमीर रैंक पर नहीं, हम हमेशा आपकी और रतन टाटा की प्रशंसा करते हैं, कई कारणों से जीवन लंबी और सुरक्षित है सर” एक अन्य ने लिखा, “आपका दिल आपका खजाना है! आप पहले ही हमारा दिल जीत चुके हैं, सर” कुछ अन्य ने टिप्पणी की, “आनंद सर रतन टाटा सर की तरह हैं। अमीरों का कोई लालच नहीं है और सामान्य जीवन के लिए कोई डर नहीं है। वे लोगों और हमारे देश के बेहतर भविष्य के लिए काम करते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular