खुद इतनी बड़ी गाड़ी कंपनी के मालिक है आनंद महिंद्रा फिर भी इस दूसरी कंपनी की गाड़ी को करते सबसे ज्यादा पसंद

आनंद महिंद्रा की पसंदीदा कार: तमिलनाडु ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट 2024 का आयोजन किया गया और इस इन्वेस्टर मीट में देश के दिग्गज उद्योगपति भी हिस्सा ले रहे और कंपनी के भविष्य की योजनाओं के साथ-साथ कुछ पुराने किस्सों को भी शेयर कर रहे हैं. वही इस दौरान महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा भी तमिलनाडु ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट 2024 में शिरकत किये है. ऐसे में आनंद महिंद्रा ने भी कंपनियों की योजना के साथ-साथ आतिश से जुड़े हुए कुछ दिलचस्प किस्सों को शेयर किया है.

इस दौरान जब आनंद महिंद्रा से सवाल किया गया कि आपकी पसंदीदा महिंद्रा कर कौन सी है तो इस सवाल के जवाब में आनंद महिंद्रा ने भी अपनी पसंदीदा कार्य को दुनिया को बता दिया है इस दौरान आनंद महिंद्रा का कहना था कि एक बार मासिक में मैं महिंद्र स्कॉर्पियो की टेस्ट ड्राइव पर गया हुआ था और उसे इवेंट पर मैं महिंद्रा बोलेरो से पहुंचा था. इस दौरान मेरे ड्राइवर ने भी स्कॉर्पियो गाड़ी चलाई थी.

आनंद महिंद्रा की पसंदीदा कार

अपनी बात रखते हुए आनंद महिंद्रा आगे कहते हैं कि जब मैं अपने ड्राइवर से यहां तक पूछा कि यह कर कैसी लगी है तो उसने मुझे कहा कि गाड़ी तो बहुत अच्छी है सर… लेकिन बोलेरो का कोई भी मुकाबला नहीं। इतना कहते ही आनंद महिंद्रा मुस्कुराने भी लग जाते हैं और आगे कहते हैं की बोलेरो एक ही ऐसी गाड़ी है जिसे मैं आज भी चलाता हूं.

बता दे कि महिंद्रा कंपनी की बोलेरो उन गाड़ियों में से कहीं जो हर महीने शानदार सेल्स के आंकड़ों से कंपनी की ग्रोथ बेहतर बनाने में मदद करती है ऐसे में हर एक इलाके में चाहे फिर शहर हो या फिर गांव हो महिंद्रा बोलेरो की डिमांड है और इंडियन मार्केट में SUV क्लासिक बोलेरो और बोलेरो नियो के तौर पर उपलब्ध है.