अमृता-सैफ: तलाक के16 साल बाद उनकी बेटी सारा ने किया खुलासा,की सैफ के साथ क्यों नही रहती

0
13475

कोरोना की वजह से हर कोई दहशत में है। दुनिया भर में फैले इस वायरल के कारण हर दिन हजारों लोग मर रहे हैं। भारत में लोगों की सुरक्षा के लिए अभी भी लॉकडाउन चल रहा है। आम लोगों की तरह, बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में सेलेब्स, फोटो, वीडियो से जुड़ी कई कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस बीच सारा अली खान का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है।

सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ घर पर समय बिता रही हैं। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय है और अपने भाई के साथ कई वीडियो साझा करती रहती है।

एक इंटरव्यू में सारा ने खुलासा किया कि वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ क्यों नहीं रहती हैं। सारा ने कहा- ‘मेरी मां ने मुझे बचपन से पाला है। भाई इब्राहिम के जन्म के बाद माँ ने हमें अपना सारा समय दिया। उसने हमें ऊपर लाने के लिए अपना करियर छोड़ दिया, और मैं उस घर में नहीं रह सकती जहाँ मेरे माता-पिता एक साथ खुश नहीं हैं।

उन्होंने कहा- जिस घर में माता-पिता खुश नहीं होते हैं, यह अच्छा है कि वे अलग घर में रहें और खुश रहें। मेरे पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है। जब पापा मिलते हैं, तो हम भी उनसे बहुत खुश होते हैं।

जब सारा से पूछा गया कि सैफ तैमूर के साथ अधिक समय बिताते हैं, तो सारा ने कहा, “तैमूर मेरा छोटा भाई है और जब पापा उसके साथ होते हैं, तो वह उसे पूरा समय देती है और जब हम उसके साथ होते हैं, तो हमें पूरी खुशी मिलती है। मुझे कोई शिकायत नहीं है। उसे।

उन्होंने कोलंबिया विश्वविद्यालय, न्यूयॉर्क से इतिहास और राजनीति विज्ञान में स्नातक किया। स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद, उन्होंने अपना सारा ध्यान वजन कम करने पर केंद्रित किया। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से की।

‘लव आज कल 2’ के बाद सारा जल्द ही वरुण के साथ ‘कुली नं 1’ में नजर आएंगी। फिल्म डेविड धवन द्वारा निर्देशित की जा रही है। यह फिल्म 1998 में आई फिल्म कुली नं वन का रीमेक है। इसके अलावा वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में भी नजर आएंगी।

सारा के पिता की बात करें तो सैफ ने खुद से 13 साल बड़े अमृता सिंह से 1991 में शादी की। शादी के कुछ सालों बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। सैफ ने अमृता से तलाक के बाद 2012 में खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी कर ली। हर कोई अलग रहकर भी खुश रहता है।