अमित शाह कोरोना पॉजिटव,ये सुन कहा – हमें ईदी मिल गई

0
753
Amit Shah Corona Positive, Amit Shah Corona, Amit Shah, गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, गृह मंत्री कोरोना पॉजिटिव

गृह मंत्री अमित शाह पॉजिटिव पाए गए हैं! इस बात की जानकारी खुद गृह मंत्री अमित शाह ने दी है! उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है अभी फिलहाल अमित शाह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है! अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि “कोरोनावायरस के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और पॉजिटिव रिपोर्ट आई है! मेरी तबीयत ठीक है परंतु डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं मेरा अनुरोध है कि आप में से जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवा दे!”

Amit Shah Corona Positive: गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव,खुद कही ये बात…

लेकिन जैसे ही देश के गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है तो लि-बरलों और क-ट्टरपंथी इ-स्लामी लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई! सोशल मीडिया पर अमित शाह की खबर आने के बाद किसी ने तो उनकी अंतिम रात बताते हुए कहा और मौ-त की दुआ मांगी तो कई लोगों ने इसे ईद की ईदी मान ली!

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि “ईदी मिल गई दोस्तों, ईदी मिल गई! इससे अच्छी ईदी और क्या होगी?” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर लिखता है कि यार पहले म-रने तो दे!”

मोहम्मद आसिफ खान लिखता है, “अमित शाह ने कौन सी जमात में शिरकत की थी?”

वहीं मोहम्मद जीशान फारूकी लिखता है, “आपको जमात में जाने की क्या जरूरत थी सर!”

सैय्यद जाबिर ने भी इसी को लेकर लिखा, “जमात में गए थे या जमात वाले आए थे मिलने!” इतना ही नहीं, एक ने तो उन्हें ‘तबलीगी शाह’ तक कह दिया!