Amit Shah Corona Negative: अमित शाह का CORONA टेस्ट निगेटिव आया,इस नेता ने ट्वीट कर दी जानकारी…

0
452
Amit Shah Corona Positive, Amit Shah Corona, Amit Shah, गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, गृह मंत्री कोरोना पॉजिटिव, Amit Shah Corona Negative, अमित शाह का CORONA टेस्ट निगेटिव

Amit Shah Corona Negative: देश के गृहमंत्री अमित शाह हाल ही में कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि उनका टेस्ट नेगेटिव आया है! बता दें कि कल गुरुवार को उन्होंने टेस्ट करवाया था जो कि नेगेटिव आया है लेकिन अभी भी अमित शाह अस्पताल में ही रहेंगे! दरअसल जब एक या 2 दिन के बाद दूसरा टेस्ट होगा अगर वह नेगेटिव आता है तो उनको अस्पताल से छुट्टी मिलेगी!

इसी सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है! उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि “देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी का कोविड रिपोर्ट आया निगेटिव!”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमित शाह 2 अगस्त को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उनका गुरुग्राम में स्थित मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था! संक्रमित होने की जानकारी खुद अमित शाह ने ट्विटर के माध्यम से दी थी उन्होंने कहा था कि

“कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है! मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ! मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं!”