आमिर खान की ओछी हरकत,चीनी के लिए बहा रे आंसू,और भारतीय सेना के लिए एक शब्द नही…

0
1323

हमारे बॉलीवुड जो कुछ भी है आज हमारे भारत की वजह से ही है भारत के लोगो की वजह से है लेकिन अक्सर देखा जाता है कि इन बॉलीवुड के लोगो को हमारे भारत से ज्यादा चीन और पाकिस्तान की फ़िक्र रहती है। हमारे भारत के करीब 20 जवान वीरगत को प्राप्त हो गए है। इसी पर बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान ने एक वीडियो रिकॉर्ड करके शेयर किया है, और चीन में कोरोना वायरस की महामारी से जितने भी लोग मारे गए है उन लोगो पर उन्होंने एक शोक सन्देश दिया है।

आमिर खान जो कि बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है उन्होंने जो वीडियो रिकॉर्ड करके शेयर की है उसमे उन्होंने बोला है कि चीन में जब से मैंने कोरोना महामारी की खबर सुनी है तब से ही मैं थोड़ा चिंता में हूँ। मुझे चिंता है कि वहाँ के लोगो के प्रति मेरी संवेदना है और मैं चीन के लोगो के मरने से बहुत ज्यादा दुखी हूँ, अब आप ही देखिये कि कैसे आमिर खान चीनियों के लिए शोक सन्देश रिकॉर्ड उसकी वीडियो बना के शेयर कर रहे है।

अब यहाँ सबसे बड़ी चीज ये है, कि चीनियों के लिए आमिर खान आँसू बहा रहे है, लेकिन जो भारत के 20 जवान शहीद हुए है उन पर और जो भारत के लोग ही कोरोना की वजह से मरे है उन सब पर तो कोई शोक सन्देश नहीं जाहिर किया उन्होंने और चीन के लोगो पर कर दिया।