बच्चन परिवार का सारा सम्मान Jaya Bachhan के कारण मिट्टी में मिल गया! देखें Aishwarya Rai के साथ क्या किया था…

वचन परिवार इन दिनों अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर काफी चर्चा बना हुआ है रिपोर्ट्स के अनुसार तो ऐश्वर्या राय बच्चन अपना ससुराल छोड़ चुकी है और मायके में भी शिफ्ट हो गई है किसी भी जया बच्चन का भी एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें वह यह कहती हुई दिखाई दे रही है कि उनको ऐश्वर्या राय की कोई भी बात पसंद नहीं आती और वह सीधा उनके मुंह पर बोलती है पीठ पीछे की कोई भी राजनीति नहीं करती।

दरअसल अब खबरें भी ऐसे सामने आ रही है कि ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. ऐसा भी कहा जाता है कि दोनों एक ही घर में रहकर एक दूसरे से बिल्कुल भी बात नहीं करते लेकिन इस बीच जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी उनके ही घर में शिफ्ट हो गई और उनके बीच कल है मैं आज में घी का काम उन्होंने किया है जिसके चलते ऐश्वर्या राय ने तो अपना ही ससुराल छोड़ दिया लेकिन इस भी जया बच्चन का जो इंटरव्यू वायरल हो रहा है वह उसमें अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर बातचीत करती हुई दिखाई दी है और एक बार तो जया बच्चन ने इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की उन्होंने यहां तक कह दिया कि ऐश्वर्या राय तो मेरी दोस्त है.

जया बच्चन का कहना था कि यदि मुझे ऐश्वर्या राय की कोई भी बात पसंद नहीं आती तो मैं उसके मुंह पर ही बोल देता हूं क्योंकि पीठ पीछे की राजनीति में नहीं क्या करती इसी दौरान जया बच्चन ने यहां तक कहा कि यदि किसी बात से सहमत नहीं होती है तो वह भी मुझे बता देती है हां केवल फर्क तो साफ इतना है कि उन्हें बहू उन्हीं का लिहाज करना पड़ता है क्योंकि मैं परिवार में सबसे बड़ी हूं हम साथ में होते हैं तो काफी इंजॉय करते हैं और हमारा रिश्ता काफी अच्छा है.

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे की पिछले दिनों जब आराध्या बच्चन का एनुअल डे परफॉर्मेंस हुआ तो जया बच्चन आराध्या बच्चन का एनुअल डे के परफॉर्मेंस को देखने के लिए नहीं पहुंची बल्कि वह फिल्म के प्रीमियर पर पहुंची हैं जहां पर सास बहू ने आपस में कोई बातचीत भी नहीं कि इससे पहले ऐश्वर्या राय के जन्मदिन पर भी जया बच्चन मौजूद नहीं रही बाद में यह भी अटकलें लगाई जा रही थी की सास बहू के बीच बात हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है. लेकिन आपको क्या लगता है जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच कोई अनुमान है हमें आप कमेंट करके जरूर बताएं।

Aishwarya Rai के तलाक की खबर सुनते ही Salman khan-Abhishek Bachhan हुए एक,Video हुआ वायरल..

Leave a Comment