कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने कहा,बिहार चुनाव के कारण सुशांत को हीरो बनाने में लगे हैं,लोगों जम के बजाया…

0
300
alka lamba, sushant case, sushant , bihar election, कांग्रेस नेता अल्का लाम्बा , कांग्रेस, अल्का लाम्बा , सुशांत या फिर बिहार का चुनाव

Alka Lamba Tweet Sushant yaa Phir Bihar Chunaav: जबसे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुद-कुशी की है तभी से कई लोग इस पूरे मामले में सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं! लेकिन अब कांग्रेस नेता अलका लांबा ने इस पूरे ही मामले को राजनीति से जोड़ते हुए ट्वीट कर दिया है! अलका लांबा ने ट्वीट करते हुए एक सवाल पूछा है और कहा है कि सुशांत या फिर बिहार का चुनाव?

उनके इस ट्वीट के बाद सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कई लोगों ने अलका लांबा को कहा है कि इस मामले में राजनीति ना करें! जिसके चलते एक यूजर ने लिखा है कि हर मुद्दे में आपको चुनाव नजर आता है!

वही अलका लांबा के ट्वीट पर एक अन्य यूजर का कहना है कि राजनीति ठीक नहीं है मैम सुशांत को न्याय मिलना चाहिए इनके 6 करोड़ से भी अधिक फैन फॉलोइंग है! वही एक और यूजर ने कहा है कि गं-दा है मगर धंधा है!

आपकी जानकारी के लिए बता देती सुशांत के पिता ने हाल ही में पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है! सुशांत के परिवार समेत तमाम उनके फैंस इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं वही बिहार पुलिस इस मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच गई है जहां पर वह लगातार पूछताछ कर रही है!