इस मामले में अब, अजित डोभाल कर रहे हैं, UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ, बोले

0
129
ajit-doval-praises-yogi-adityanath-fiercely-says-not-let-a-leaf-beat-1
Pic Credit - Google Images
ajit-doval-praises-yogi-adityanath-fiercely-says-not-let-a-leaf-beat-2
Pic Credit – Google Images

कुछ दिनों से राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भले ही मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा न बन पाए हों, लेकिन उनके एक ब्यान ने मीडिया में फिर से उन्हें चर्चा में लेकर खड़ा कर दिया है. अजित डोभाल ने अपने इस ब्यान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तारीफों के पुल बाँध दिए.

उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अयोध्या के फैसले के बाद सुदृढ़ कानून-व्यवस्था की तारीफ की. डोभाल ने सिर्फ मुख्यमंत्री ही नहीं बल्कि प्रदेश के सचिव आर.के. तिवारी और उत्तर प्रदेश पुलिस प्रशासन की भी जमकर तारीफ की हैं.

अजित डोभाल का कहना है की अयोध्या के फैसले के बाद उत्तर प्रदेश में स्थिति बहुत ही ज्यादा नाजुक थी. ऐसे में सरकार सहित अन्य महकमों द्वारा पूरे कानून-व्यवस्था को सुचारू बनाए रखना और तनाव मुक्त माहौल बनाए रखना अपने आप में बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी.

इस जिम्मेदारी को सभी ने अपने-अपने स्तर पर बखूबी निभाया नतीजा यह रहा की अयोध्या का फैसला आने के बाद से उत्तर प्रदेश की सड़कों पर कहीं भी तनाव देखने को नहीं मिला. अजित डोभाल पहले इंसान नहीं है, जिन्होंने अयोध्या फैसले के बाद कानून व्यवस्था की तारीफ की हो.

ajit-doval-praises-yogi-adityanath-fiercely-says-not-let-a-leaf-beat-3
Pic Credit – Google Images

आपको बता दें की देश की पहली आईपीएस अफसर किरण बेदी ने भी इससे पहले कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश की पुलिस की तारीफ की थी. किरण बेदी ने सिर्फ उत्तर प्रदेश पुलिस की तारीफ ही नहीं की बल्कि उन्होंने यूपी पुलिस को मैग्सेस पुरस्कार से भी पुरस्कृत करने की वकालत भी की हैं.