Tuesday, September 27, 2022

अजित अंजुम ने दिल्ली में आजादपुर फ्लाइओवर पर बनी मजार को सही ठहराया.?

दिल्ली में आजादपुर फ्लाइओवर (Azadpur Flyover) पर मौजूद एक मजार को हटाने को लेकर बीते लगभग 2 दिनों से कई लोग अपना जनसमर्थन दे रहे हैं। आपको बता दें कि फ्लाइओवर पर ओ न्यूज़(O News) के पत्रकारों द्वारा वीडियो कवर की गई थी। जिसे लेकर कुछ लोग सवाल कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग SHO को निष्का सित करने की बात कर रहे हो। दरअसल आजादपुर फ्लाईओवर पर एक मजार है। मजार की देखरेख करने वाले सिकंदर (Sikandar) नाम के शख्स ने यह दावा किया था की वह मजार उनके वालिद साहब के समय से ही है। जबकि फ्लाईओवर का निर्माण साल 2009 में हुआ था। वही हिंदू पक्ष द्वारा सवाल करने पर आदर्श नगर के एसएचओ उन्हें धर कर थाने ले जाते हैं।

पत्रकार अजीत अंजुम ने किया ट्वीट

पत्रकार अजीत अंजुम (Ajit Anjum) ने आदर्श नगर के एसएचओ का समर्थन करते हुए अपने अधिकारी ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट करते हुए लिखते हैं कि “दिल्ली पुलिस के इस SHO को मैं भी सौ बार सलाम करता हूं। ऐसे पुलिस वाले अगर हर इलाके में हो जाएं तो नफ रत के कारोबारियों की दुकान ही ना चले। हवालात के पीछे इंतज़ाम हो जाए।”

ये भी पढ़े : ओलंपिक में मेडल लाने वाले दीपक पूनिया है शाकाहारी, जाने उनसे जुडी खास बातें

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे जवाब

राज मिश्रा नाम के सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट करते हुए अजीत अंजुम (Ajit Anjum) को जवाब देते हुए लिखा है कि “गुरु पहले समझाओ फ्लाईओवर के बीचो बीच कोई मज़ार कैसे बन सकता है। चलती सड़क पर मज़ार कैसे बन सकता है, कैसे कोई फ्लाई ओवर पर द फन हो सकता है। कुछ तो दलाली की होगी।”

वहीं अभिषेक सिंह नाम के एक टि्वटर यूजर ने अजीत अंजुम को जवाब देते हुए अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट कर लिखते हैं कि “ईश्वर करे कोई किसी दिन आपके फ्लैट में किसी पीर की मजार प्रकट कर दे। फिर देखेंगे आपका “प्यार” और “भाईचारा”।”

धर्म जी नाम के टि्वटर यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट करते हुए लिखते हैं कि “करते रहो सलाम, क्योंकि इसके अलावा आपको आता भी तो कुछ नहीं अंजुम।”

RELATED ARTICLES

Most Popular