राजस्थान से दिल्ली पढाई करने आयी छात्रा के गुप्तांग में मारी गोली, हरियाणा की सड़क पर मिली लाश

0
105
after-hyderabad-incident-new-dead-body-found-in-haryana-1
Pic Credit - Google Images
after-hyderabad-incident-new-dead-body-found-in-haryana-4
Pic Credit – Google Images

हैदराबाद के बाद देश की राजधानी दिल्ली से एक मामला सामने आ रहा हैं. राजस्थान के हनुमानगढ़ से दिल्ली में पढ़ने आई छात्रा की लाश दिल्ली से दूर हरियाणा के धारुहेड़ा इलाके 8 दिसंबर की सुबह सड़क के किनारे में मिली हैं.

छात्रा को चार गोलियां मारी गयी हैं और चार गोलियों में से एक गोली उसके प्राइवेट पार्ट पर मारी गयी है. छात्रा का शव जैसे ही हरियाणा पुलिस को मिला उन्होंने हनुमानगढ जिले के संगरिया पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद संगरिया पुलिस ने लड़की के घरवालों को इस खबर के बारे में बताया.

जांच में पता चला है की लड़की की उम्र 21 साल है और वह हनुमानगढ़ के संगरिया जिले में रहने वाली हैं. छात्रा के पिता प्रतिष्ठित व्यापारी है और वो पढ़ने के लिए हनुमानगढ़ के छोटे से जिले से दिल्ली जैसे बड़े शहर में आयी थी.

पुलिस ने जैसे ही छात्रा के परिजनों को इस बारे में जानकारी दी, वो तुरंत हनुमानगढ़ से धारुहेड़ा पहुंचे. पुलिस का कहना है की अभी हम मोबाइल डिटेल्स द्वारा यह पता लगाने की कोशिश कर रहें हैं की लड़की दिल्ली से हरियाणा किस मकसद से आयी थी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत के समय का अंदाज़ा लगाकर यह पता किया जायेगा की हत्या के बाद लड़की का शव हरियाणा में फेंका गया यही या हैं या फिर हरियाणा में ही उसका क़त्ल हुआ हैं. बलात्कार के मामले पर पुलिस ने कहा है की अभी इस बारे कुछ नहीं कहा जा सकता, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ साबित किया जा सकेगा.

after-hyderabad-incident-new-dead-body-found-in-haryana-2
Pic Credit – Google Images

पुलिस ने कहा है की जिस जगह से लड़की की लाश बरामद हुई है वहां गोलियों का कोई सुराग नहीं मिला, और न ही कोई अन्य सामान मिला हैं जो लड़की की हत्या से जुड़ा हो. फिलहाल मोबाइल की कालिंग डिटेल्स, सीसीटीवी फुटेज और टोल पलाज़ा के फुटेज से ही सबूतों को ढूंढ़ने की कोशिश की जा रही हैं.