Thursday, December 8, 2022

‘हर हर शंभू’ के बाद इंटरनेट पर नए गाने के लिए छायी Abhilipsa Panda, देखें वीडियो

Abhilipsa Panda अपने गाने ‘हर हर शंभू’ के लिए काफी लोकप्रिय हुई थी। इस गीत को लोगों ने काफी पसंद किया था। लाखों की संख्या ने वीडियो को पसंद भी किया था। अब इसके बाद उन्होंने नया गाना रिलीज़ किया है। ये गाना है ‘नव दुर्गे नमो नमः’ इस गीत को भी लोग काफी पसंद कर रहे है।

Abhilipsa Panda

‘नव दुर्गे नमो नमः’ हुआ रिलीज़!

‘हर हर शंभू’ गाकर ख़बरों में छाई Abhilipsa Panda एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। और आपको बता दें की इसका कारण अभिलिप्सा पांडा का नया गाना है। इससे पहले अभिलिप्सा महादेव का भक्ति गीत गाते हुए दिखाई दी थीं। वहीं अब वो मां दुर्गा की आराधना करती नजर आ आयीं हैं।पावन पर्व नवरात्रि के अवसर पर अभिलिप्सा ने नया गाना रिलीज किया है। भक्ति गीत में अभिलिप्सा एक बार अपनी आवाज का जादू बिखेर रही हैं।

Abhilipsa Panda के गीत ने किया मंत्रमुग्ध!

Abhilipsa Panda का ‘नव दुर्गे नमो नमः’ रिलीज होते ही वायरल हो गया। वीडियो में अभिलिप्सा ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। गाने को गाते हुए अभिलिप्सा के हावभाव देखने लायक हैं। वो गाने को शानदार तरीके से गा रही हैं। गाने को सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए हैं। लोगों का कहना है की ‘नव दुर्गे नमो नमः’ सुनकर ऐसा महससू होता है जैसे आप मां की भक्ति में डूबे हों। इस गाने के लिरिक्स संदीप कपूर ने लिखे हैं। अभिलिप्सा पांडा ने ‘नव दुर्गे नमो नमः’ गीत को इतने जबरदस्त तरीके से गाया है कि इसे सुनने के बाद उनके प्रशंसक बहुत खुश हो जाएंगे। प्रशंसकों का कहना है की अभिलिप्सा ने अपनी गायिकी से देवी गीत के साथ पूरा न्याय किया है।

शनिवार को हुई थी रिलीज़ की घोषणा !

आपको बता दें की शनिवार को अभिलिप्सा ने एक पोस्टर साझा करते हुए ‘नव दुर्गे नमो नमः’ गाने की रिलीज की घोषणा की थी। अभिलिप्सा द्वारा साझा किये गये पोस्टर में मां दुर्गा की तस्वीर दिखाई दे रही थी। मां दुर्गा की आराधना करते हुए पोस्टर में अभिलिप्ला उनके हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular