Tuesday, September 27, 2022

Asia Cup 2022- पाकिस्तान के हारते ही झूम उठे अफगानी फैन, काबुल के सड़कों पर मनाया जश्न…

एशिया कप फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान(Pakistan) को 23 रनों से हराने के बाद श्रीलंकाई क्रिकेट फैंस खुशी से झूम रहे हैं तो वहीं अफगानिस्तान में भी जश्न का माहौल दिखा. पाकिस्तान की हार का अफगानिस्तान में काबुल की सड़कों पर क्रिकेट फैंस जश्न मनाते दिखाई दिए. अफगानी प्रशंसकों द्वारा जश्न मनाने का वीडियो श्रीलंका में पाकिस्तान के राजदूत मोहम्मद अशरफ हैदरी ने ट्विटर पर शेयर किया है.

आपको बता दें कि एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान(Afganistan) को 1 विकेट से मात दी थी. इस मैच में जहां मैदान में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के बीच लड़ाई हुई. तो वहीं मैदान के बाहर स्टेडियम के स्टैंड में दोनों मुल्कों के फैंस के बीच हिंसक झड़प देखने को मिली थी.

 

Pवहीं श्रीलंका की जीत पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेट गौतम गंभीर ने स्टेडियम में श्रीलंकाई झंडे को लहराया. उन्होंने स्टैंड में बैठे श्रीलंका के फैंस के सामने उनके देश का झंडा लहराया.

श्रीलंका ने फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रनों से मात दी. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया था, जिस पर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 6 विकेट खोकर 170 रन बनाए और पाकिस्तान को 171 रनों का लक्ष्य दिया, लेकिन लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाक टीम 147 पर ही सिमट गई.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular