Tuesday, September 27, 2022

मैच हारते ही अफगानिस्तान ने पाकिस्तानी फैंस की कर दी ये हरकत, video वायरल…

मैच हारते ही अफगानिस्तान ने पाकिस्तानी फैंस की कर दी ये हरकत, video वायरल…: अफगानिस्तान (Afganistan) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच खेले गए एशिया कप के मुकाबले के बाद इन दोनों टीमों के प्रशंसकों के बीच का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shaoib Akhtar) ने इस पर अफगान फैंस को खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने खुद एक वीडियो जारी कर अफगानिस्तान को बुरे वक्त में मदद का वास्ता दिया. इस पर अफगानिस्तान टी20 लीग के फाउंडर शफीक स्टानिकजई (Shafiq Stanikzai) ने शोएब अख्तर को करारा जवाब दिया है.

शोएब अख्तर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जर्सी पहने लोगों को पी’ ट रहे हैं. पाकिस्तान के ये फैंस जान बचाकर भाग रहे हैं और दूसरे पक्ष के लोग उन पर कुर्सियां फेंक रहे हैं. यह वीडियो अफगानिस्तान और पाकिस्तान मैच के बाद का बताया जा रहा है. शोएब अख्तर ने इस पर अफगान प्रशंसकों को खेल भावना का सम्मान करने की नसीहत दी है.

अफगानिस्तान टी20 लीग के फाउंडर शफीक स्टानिकजई ने इस पर शोएब अख्तर को जवाब भी दिया है. उन्होंने लिखा, आप लोगों की भावनाओं पर नियंत्रण नहीं कर सकते आर वर्ल्ड क्रिकेट में ऐसी घट नाएं पहले भी कई बार हुई हैं. आपको कबीर खान, इंजी भाई (इंजमाम उल हक), राशिद लतीफ से पूछना चाहिए कि हमने उनके साथ कैसा व्यवहार किया. मैं आपको एक सलाह देना चाहता हूं कि अगली बार बात को देश पर मत लेना.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular