नेहरू को लेकर पायल रोहतगी ने कही ऐसी बात की राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने करवा दिया अरेस्ट

0
105
actress-payal-rohtagi-arrested-by-rajasthan-police-1
Pic Credit - Google Images
actress-payal-rohtagi-arrested-by-rajasthan-police-2
Pic Credit – Google Images

राजस्थान की बूंदी पुलिस पायल रोहतगी को अहमदाबाद से गिरफ्तार करते हुए, राजस्थान ले आयी हैं. छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो बिग बॉस के घर में रहने के बाद पायल रोहतगी के फैंस में भारी इजाफा हुआ था.

अब उन्ही फैंस के लिए यह खबर परेशान कर सकती हैं. एसपी ममता गुप्ता ने बताया है की पायल रोहतगी को गिरफ्तार करके हम जयपुर ले आये हैं. आपको बता दें की यह गिरफ्तारी कथित रूप से बने देश के स्वतंत्रता सेनानी पं. मोतीलाल नेहरू को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और इसी टिप्पणी के चलते अदाकारा पायल रोहतगी के खिलाफ बूंदी के सदर थाने शिकायत दर्ज़ कराई गयी थी.

सबसे पहले इस बात की जानकारी खुद पायल रोहतगी द्वारा दी गयी थी उन्होंने लिखा था की, “मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है. जिसे मैंने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था. बोलने की आजादी एक मजाक है”.

इस ट्वीट में उन्होंने राजस्थान पुलिस, पीएमओ, होम मिनिस्ट्री के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट टैग किया था, जिसके बाद पायल रोहतगी के समर्थन में ट्वीटर पर #IStandWithPayalRohatgi नाम से ट्रेंड भी चल रहा हैं. दूसरी और कांग्रेस के समर्थक हैं और एक और हैश टैग ट्रेंड करवाया जा रहा है की #ISupportRajasthanPolice.

अब देखना यह होगा की राजस्थान पुलिस इस मामले पर किस तरह से अपना आधिकारिक ब्यान देती हैं. एक विवादित टिप्पणी के लिए पुलिस कितने दिनों तक ऐसे गिरफ्तार करके रखती हैं, यह भी देखना होगा. लेकिन अगर मोतीलाल नेहरू को लेकर विवादित टिप्पणी करना कानून के खिलाफ है तो वीर सावरकर को लेकर विवादित टिप्पणी करने वाले राहुल गाँधी की गिरफ्तारी कब होगी? क्योंकी थे तो दोनों स्वतंत्रता सैनानी…