कांग्रेसी बाबा आचार्य प्रमोद अमित शाह के कोरोना रिपोर्ट को श्री राम मंदिर से जोड़ कर कही ऐसी बात,लोगों ने जम कर लताड़ा…

0
427
कांग्रेसी आचार्य प्रमोद, Amit Shah Corona Positive, Amit Shah Corona, Amit Shah, अमित शाह, कोरोना वायरस, Acharya Pramod Krishnam Tweet, Controversial tweet

Acharya Pramod Krishnam Tweet About Amit Shah corona positive: रविवार को देश के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए! जैसे ही यह खबर आई उसके थोड़ी देर बाद कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक ट्वीट कर दिया! जिन्होंने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि “अशुभ “मुहूर्त” के लक्षण दिखायी देने “शुरू” हो गये हैं!”

आचार्य कृष्णम ने एक अन्य ट्वीट किया जिसमें कहा कि “उत्तर प्रदेश भाजपा “अध्यक्ष” स्वतंत्र देव सिंह को भी “कोरोना” हो गया है, इसका मतलब है कि हालात बेक़ाबू हैं, अपना ख़याल ख़ुद रखिये सरकार ख़ुद “राम” भरोसे है!” बता दें कि इन दोनों ट्वीट से पहले आचार्य प्रमोद कृष्णन ने ट्वीट कर कहा था कि “उत्तर प्रदेश की कैबिनेट “मिनिस्टर” की मौ-त और अब अमित शाह को “कोरोना” होने की ख़बर हे राम, कृपा करो!”

जैसे ही कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने यह (अशुभ “मुहूर्त” के लक्षण दिखायी देने “शुरू” हो गये हैं!) ट्वीट किया उसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार उनको ट्रोल किया जा रहा है! सोशल मीडिया पर यूजर का कहना है कि अबे ढोंगी तू तो खुद ही अशुभ और पाखंडी है तू तो बात ही मत कर!

सोशल मीडिया की और प्रतिक्रिया देख ले-

हालांकि इसके बाद शाम 6 बजकर 27 मिनट पर उन्होंने ट्वीट कर देश के गृहमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कोरोना से संक्रमित पाए जाने की खबर खुद ट्वीट करके दी है जिसके अंदर उन्होंने लिखा था कि “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है! मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ! मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं!”