वीडयो: LIVE TV डिबेट में NDTV के पूर्व पत्रकार,ऐसी हारकत करते पकड़े गए

0
756

एबीपी न्यूज़ जो कि देश का प्रसिद्ध न्यूज़ चैनल है! उस पर एक प्रोग्राम आता है संविधान की शपथ! जिसके अंदर देश में चल रहे मुद्दों को लेकर चर्चाएं होती है! लेकिन इसी चर्चा के बीच एक ऐसा मामला सामने आया है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है! मामला भी ऐसा की लगातार बड़ी तेजी से वायरल हो गया!

दरअसल, एबीपी न्यूज़ पर संविधान की शपथ प्रोग्राम में राजस्थान की राजनीति को लेकर चर्चा की जा रही थी! मुद्दा था क्या कांग्रेस से सुना करेंगे सचिन पायलट? लेकिन इसी बीच पैनल में बैठे प्रवक्ता ने बेहूदा हरकत कर दी! जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए! बता दें कि संविधान की शपथ प्रोग्राम के अंदर जब कांग्रेस को लेकर चर्चा हो रही थी तो एक प्रवक्ता सिगरेट पीता हुआ नजर आया!

इसके बाद यह वीडियो लगातार वायरल किया जा रहा है! सोशल मीडिया पर डॉ हरीश चंद्र बरनवाल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि “लाइव न्यूज चैनल में बस यही सब देखना रह गया था… अब पत्रकार शराब पीएंगे, सिगरेट पीएंगे @Abhigyan_AP जी को इस नई परंपरा डालने के लिए बधाई!”

सोशल मीडिया पर रवि भदोरिया ने भी इस डिबेट का स्क्रीनशॉट लेकर शेयर करते हुए लिखा है कि “ये हैं वा-मपंथी पत्रकारिता की पराकाष्ठा, भाई साहब लंबे समय तक @ndtv में भी रहे हैं! गजब!”

जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों की कुछ ऐसी प्रतिक्रिया सामने आई-