Thursday, December 8, 2022

छोटी सी उम्र में हो गई आराध्या बच्चन की फिल्मो में एंट्री, अपनी माँ के साथ नजर आएगी इस बड़ी फिल्म में…

ऐश्वर्या एक फिर फ़िल्मी परदे पर नज़र आने वाली है। पोंनियिन सेलवन-1 इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। पोंनियिन सेलवन -1 को डायरेक्टर मणि रत्नम ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में ऐश्वर्या है जो की डबल रोल में नज़र आएगी।

ऐश्वर्या के पहले डायरेक्टर

डायरेक्टर मणि रत्नम को उनकी कमाल की फिल्मो के लिए जानते है। ऐश्वर्या को सबसे पहले फ़िल्मी दुनिया से रूबरू करने वाले भी मणि ही थे। मिस वर्ल्ड बनने के बाद मणि ने ही ऐश को तमिल फिल्म इरुवर में उन्हें काम करने का मौका दिया। मणि ने ही ऐश को लांच किया था एक अभिनेत्री के तोर पर। इसके बाद ऐश ने बॉलीवुड में कदम रखा। जिसके बाद वह एक सुपर स्टार के रूप में उभरी।

Read more: ‘भाबीजी घर पर हैं’ की सीधी साधी सी ‘अंगूरी भाभी’ का नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, लोग करने लगे ऐसी बातें….

और अब एक और नज़र आएगी ऐश और मणि रत्नम एक साथ। फिल्म पोंनियिन सेलवन – 1 के ज़रिये ऐश और मणि एक साथ काम कर रहे है। ऐश्वर्या ने बताया की वो इस फिल्म के लिए बेहद ही उत्साहित है। और अपने और डायरेक्टर मणि के रिश्तो के बारे में भी बताया। शनिवार के दिन हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में मणि को लेकर ऐश ने एक बड़ा बयांन दिया है।

ऐश्वर्या के गुरु

ऐश्वर्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मणिरत्नम के बारे में बताते हुए कहा की – “मणि सर के साथ काम कर के एक सुरक्षा के भावना होती है और उनके साथ काम करने में एक पारिवारिक अनुभव होता है। उनके साथ काम करना हमेशा से ही अच्छा लगता है। और ऐश ने मणिरत्नम के बारे में बोला की वो भारतीय सिनेमा के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक है वह हमारे गुरु है उनके साथ काम करके एक क्रिएटिव सुकून मिलता है। हर कलाकार उन्हें एक टीचर तरह ही अप्प्रोच करता है। ”

फिल्म पोंनियिन सेलवन-1 में ऐश राजकुमारी नंदिनी के किरदार में नज़र आएगी। इससे पहले भी ऐश्वर्या ने फिल्म जोधा अख़बार भी एक ऐतिहासिक किरदार निभाया था। जिसमे वो एक राजकुमारी जोधा के रूप में स्कीन पर नज़र आई थी। लोगो ने उनके इस किरदार को और उनके अभिनय को काफी पसंद किया था।

इसी पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐश से एक सवाल भी किया गया। जिसमे उनसे पूछा की क्या नंदनी और जोधा के किरदार में आपसी तुलना हो सकती है ? उसके जवाब में ऐश ने कहा की नंदनी की जोधा से किसी भी तरह की तुलना नहीं होनी चाहिए। हर किरदार अपनी एक अलग खुबसुरती लिए होता है। और अपना ही एक चैलेंज लिए होता है। उसके लिए एक कड़ी मेहनत और तैयारी होती है।

आराध्यआ को भी मणिरत्नम ने दिया मौका

आगे उन्होंने बताया की सेट पर ऐश्वर्या की बेटी आराध्यआ भी मौजूद थी। पहली मुलाकात में वह मणि सर से मिली तो वह थोड़ा सा डर रही थी। बाद में वह मणि सर से थोड़ा सा घुलमिल गई। और आराध्या इस बात से बेहद खुश थी की उन्हें मणि सर ने सात पर एक्शन बोलने का मौका दिया जिसके चलते वह उनका सम्मान करने लगा गई।

मणिरत्नम की फिल्म पोंनियिन सेलवन -1 को 500 करोड़ के बजट में बनाया गया है। इस फिल्म को हिंदी, कन्नड़ , तमिल , तेलुगु समित मलियालम में रिलीज़ किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular