आमिर खान CORONA के चपेट में,अपनी मां और खुद को करेंगे…

आमिर खान (Aamir Khan) ने ट्विटर पर एक पत्र साझा किया था। जिसमें उन्होंने इस घटना के बारे में विस्तृत जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनके कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

0
1258

Aamir Khan vulnerable to CORONA: दिन पर दिन कोरोनोवायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। अब मरीजों की संख्या हर दिन बढ़ रही है। वहीं, लॉकडाउन के तहत घर में रहते हुए भी बॉलीवुड के सितारे भी इस महामारी से खुद को नहीं बचा पा रहे हैं। अब खबर आई है कि कोरोना ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के घर पर भी हमला किया है। आमिर खान ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

कुछ समय पहले आमिर खान (Aamir Khan) ने ट्विटर पर एक पत्र साझा किया था। जिसमें उन्होंने इस घटना के बारे में विस्तृत जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनके कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जिसके बाद वह पूरी तरह से क्वारेंटाइन हो चुके हैं। साथ ही, वह जल्द ही अपनी और अपनी मां की कोरोना कोरोना टेस्ट भी कराने वाले हैं।

गौरतलब है कि इन दिनों आमिर खान अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बना रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में भी वह कोरोना महामारी की परिस्थितियों को दिखाने जा रहे हैं।