AR RAHMAN: बॉलीवुड में गैं-गबाजी चरम पर,इसलिए में बॉलीवुड की फिल्में छोड़ तमिल के तरफ आ गया हूँ…

0
497
A R RAHMAN Exposed Bollywood, सुशांत सिंह राजपूत, Sushant Singh Rajput, Bollywood Actor, ए आर रहमान , A.R Rehman, डिजनी हॉटस्टार, Disney Hotstar, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा, Sushant Singh Rajput Last Movie Dil Bechara, ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक, Oscar winning music director A.R Rehman

A R RAHMAN Exposed Bollywood: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput, Bollywood Actor) की खुद-कुशी के बाद बॉलीवुड में काफी सारे खिलाते हुए हैं! इसी क्रम में ए आर रहमान (A.R Rehman) भी जुड़ चुके हैं! उन्होंने भी खुलासा करते हुए कहा कि बॉलीवुड में गि-रोह है जिसके कारण उन्हें काम मिलने में अड़चन आ रही है! संगीतकार ए आर रहमान की है टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिछले महीने खुद-कुशी करने के बाद बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को लेकर बहस छिड़ी हुई है!

इंटरव्यू के दौरान बताया | A R RAHMAN Exposed Bollywood

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान जोकि रेडियो मिर्ची के साथ हुआ था, उसमें ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक (Oscar winning music director A.R Rehman) से हिंदी फिल्मों में उनके काम कम करने के पीछे की वजह पूछी गई थी! जिसके जवाब में ए आर रहमान का कहना है कि कुछ लोग उनके बारे में फिल्म जगत में अफवाह फैला रहे हैं जिसके चलते उनके और उनकी फिल्म निर्माताओं के बीच गलतफहमी पैदा हो रही है!

ए आर रहमान का कहना है कि मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता हूं लेकिन मेरा मानना यह है कि बॉलीवुड के अंदर एक गि-रोह है जो कुछ अफवाह फैला रहा है और गलतफहमी है पैदा कर रहा है! इसलिए जब मुकेश छाबड़ा (Mukesh Cchabra) मेरे पास आए तो मैंने उन्हें 2 दिन में 4 गाने दे दिए!

मुकेश छाबड़ा का कहना

उन्होंने मुझसे कहा कि सर कई लोगों का कहना है कि उनके पास मत जाओ! उन्होंने कई इससे मुझे सुनाएं! जिसके बाद संगीतकार का कहना है कि मैंने सुना और कहां ठीक है अब मैं समझा कि मुझे काम क्यों नहीं मिल रहा है और मेरे पास अच्छी फिल्मी क्यों नहीं आ रही है!

बता दें कि संगीतकार ए आर रहमान ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Sushant Singh Rajput Last Movie Dil Bechara) के लिए संगीत दिया है! इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है और यह फिल्म शुक्रवार को डिजनी हॉटस्टार (Disney Hotstar) पर प्रसारित हुई! संगीतकार ने कहा कि वह लोगों की उम्मीदों से वाकिफ हैं लेकिन ‘गि-रोह’ रास्ते में आ रहा है!

ए आर रहमान का कहना है कि मुझे काम करते लोग देखना चाहते हैं लेकिन लोगों का एक ऐसा गि-रोह है जो ऐसा होने नहीं दे रहा! मेरा मानना है कि यह सब कुछ ऊपर वाले के जरिए ही आता है इसलिए मैं अपनी फिल्में और दूसरों काम पर ध्यान दे रहा हूं लेकिन आप सभी मेरे पास आ सकते हैं आप अच्छी फिल्में बना रहे हैं और आपका मेरे यहां स्वागत है!