5 साल का बच्चा दिल्ली से अकेले पहुंच गया बेंगलुरु,कारण जान हैरान हो जाएंगे आप….

0
88129

देश भर में कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है! इस वायरस की चपेट में लाखों लोग आए हैं! फिर हजारों लोगों की भी मौत हो गई! लेकिन इस बीच कई ऐसे लोग हैं! जो लॉकडाउन की वजह से लंबे समय से अपने परिवार से दूर हैं! देशभर में लॉकडाउन के बीच दो महीने के बाद ट्रेन और हवाई सेवा शुरू की गई है! जिसके बाद फ्लाइट में ऐसे पांच साल के बच्चे की तस्वीर सामने आई है! जिसने सभी को चौंका दिया!

3 महीने के बाद घर पहुंचा विहान

दरअसल, बेंगलुरु के एक विमान ने सोमवार सुबह दिल्ली से उड़ान भरी! 5 वर्षीय विहान शर्मा ने इस विमान में अकेले यात्रा की! लॉकडाउन के कारण, विहान तीन महीने के लिए दिल्ली में अपनी माँ से दूर था और घर वापस नहीं आ सका! यही कारण है कि उड़ान शुरू होने के बाद विहान अपने घर बैंगलोर पहुंच गया! विहान की माँ सुबह अपने बेटे को बैंगलोर एयरपोर्ट पर लेने आई थी!

बता दें कि विहान को स्पेशल कैटेगरी में रखा गया था! इस कारण से, छोटे बच्चे को विमान में अकेले यात्रा करने की अनुमति थी! गौरतलब है कि सोमवार से देश में एक तिहाई विमान फिर से शुरू हुए, जो अभी देश के चिन्हित शहरों में सेवा देंगे! दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई सहित कई प्रमुख हवाई अड्डों पर विमान सेवा शुरू हो गया है! जिसे कुछ समय बाद बढ़ाया जा सकता है!