Tuesday, September 27, 2022

19 साल की लेडी डॉन रेखा मीणा FB पर Live आकर करती थी ये काम….

News Update:- राजस्थान (Rajsthan) की रहने वाली 19 वर्ष की लेडी डॉ न को लेकर सोशल मीडिया (social Media) पर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। 19 वर्ष की रेखा मीणा सोशल (Rekha meena) मीडिया पर ना सिर्फ अनुचित शब्दों का इस्तेमाल करती है। बल्कि वह लोगों को इस दुनिया से अलविदा करने की जानकारी भी देती है। सिर्फ इतना ही नहीं रेखा मीना सोशल मीडिया पर रिल्स (reels) भी बनाती है। इस खबर के माध्यम से हम आपको रेखा मीणा के साथ ही साथ रेखा मीणा के बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के बारे में जानकारी देने वाले हैं। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

कौन है 19 साल की लेडी डॉ न रेखा मीणा

रेखा मीणा कई लोगों को कर चुकी है। इस दुनिया से अलविदा। रेखा मीणा को राजस्थान के करौली (Karauli) पुलिस (police) द्वारा धरा गया है। वह फेसबुक (facebook) लाइव वीडियो (Live Video) के माध्यम से लोगों को ड राने का काम करती थी। रेखा मीणा ने हाल ही में बीजलपुर भडक्या (Beejalpur Bhadkya) गांव के रहने वाले व कुड़गांव (Kudgaon) थाने के पप्पू लाल मीणा (Pappu Lala Meena) को पेट में गो ली देकर इस से अलविदा कर दिया था। रेखा मीणा अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी बनाती है। रेखा मीणा का बॉयफ्रेंड भी उसकी मदद करता है। दोनों मिलकर बीते कई वर्षो से एक समूह चला रहे थे।

करौली पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी

करौली की पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Official Twitter Handle) के माध्यम से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के लिए अनुचित शब्दों का इस्तेमाल करने वाली कुमारी रेखा मीणा को धर लिया गया है। कुमारी रेखा मीणा कमल जाति मीणा की बेटी है। वह नागल लाठ (Nagal Lath) थाना टोडाभीम (Toda Bhim) जिला करोली की रहने वाली है। रेखा मीणा को लेकर बीते वर्ष 28 सितंबर को एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया था। जिस से जुड़ी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा था।

Also Read:- CDS बिपिन रावत की बेटियों को BJP ने भेजा प्रस्ताव…

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्वीट

रेखा मीणा को धरे जाने के बाद ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट कर करौली पुलिस का धन्यवाद कर रहे हैं। जयप्रकाश (jayprakash) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि रेखा मीणा सोशल मीडिया पर लोगों के लिए बहुत ज्यादा अनुचित शब्दों का इस्तेमाल कर रही थी, तो वहीं दूसरी तरफ सतपाल (Satpal) नाम के यूजर लिखते हैं कि रेखा मीणा को हवालात भेजना बहुत जरूरी था। आपको बताते चलें कि रेखा मीणा को लेकर बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular